Monday 9 December 2019

एक आरोपी स्नैचर पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन, के पुलिस कर्मियों ने किया गिरफ्तार।

10 दिसम्बर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ़ द्वारा एक आरोपी  स्नैचर को धर दबोचा।आरोपी के पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया।

घटना, 9 दिसम्बर 2019 को एएसआई रामकृपाल और कांस्टेबल सिया राम पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ITI नंद नगरी के पास गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान देखा एक व्यक्ति द्वारा शोर मचा रहा था। कि किसी ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया है।
चीख-पुकार सुनकर पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ ने तुरंत हरकत में आए और घटनास्थल पर पहुंचे। मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने देखा कि एक व्यक्ति मौके से भागने की कोशिश कर रहा है। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ ने तुरंत उसका पीछा किया और उस आरोपी को पकड़ लिया।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मोहित उम्र 22 वर्ष गोकुलपुरी, दिल्ली के रूप में हुई। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ द्वारा एक स्वयं कॉल किया गया था।  स्थानीय पुलिस को और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। बरामद स्नैच किए गए मोबाइल फोन के साथ आरोपी और शिकायतकर्ता को पुलिस स्टेशन नंद नगरी की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया पुलिस स्टेशन नंद नगरी में मामला दर्ज किया गया है।

पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता, अवलोकन की गहरी भावना,और कर्तव्यनिष्ठा को एक आरोपी स्नैचर को गिरफ्तार करके और मोबाइल फोन बरामद किया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...