Monday 30 December 2019

दिल्ली पुलिस ने नये साल के जश्न को देखते हुए दिल्ली में किये कड़े सुरक्षा-व्यवस्था के इंतजाम।

31 दिसम्बर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने नए साल के जश्न के मद्देनजर कड़े सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। बाजार, मॉल, रेस्तरां, पब और बार के आसपास के क्षेत्र में पुलिस की उपस्थिति मजबूत होगी, ताकि व्यवस्थित रूप से उत्सव मनाया जा सके।सभी पीसीआर वैन, रफ़्तार मोटरसाइकिल,और "प्रखर" वैन को कमजोर जगहों पर गतिशील रूप से तैनात किया जाएगा। दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मियों के अधिकतम जमावड़े के अलावा, पुलिस की दृश्यता को बढ़ाने के लिए CAPF के 4 जवानों सहित अतिरिक्त बल के 20 जवानों को तैनात किया जाएगा।

नये साल के अवसर पर लोगों द्वारा जश्न मनाने सड़कों पर नशे में ड्राइविंग और उद्दाम मचाने और गुंडागर्दी की जाँच के लिए स्थानीय पुलिस, पीसीआर और ट्रैफ़िक पुलिस द्वारा एकीकृत जाँच की जाएगी। और महिलाओं के सुरक्षा उपायों को मजबूत करने के लिए विशेष रूप से नई दिल्ली जिले में महिला पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी भी तैनात की जाएगी। कनॉट प्लेस और इंडिया गेट क्षेत्रों में और उसके आसपास ट्रैफिक मूवमेंट प्रतिबंधित और विनियमित होगा।  इस संबंध में एक अलग सलाह जारी की गई है।

वरिषठ पुलिस अधिकारी जमीन पर सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी करेंगे। दिल्ली पुलिस नागरिगो को सलाह देती है कि वे नशे में ड्राइविंग या गुंडागर्दी में लिप्त न हों और सभी को सुरक्षित और सुरक्षित नव वर्ष की शुभकामनाएं दें।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...