Tuesday 17 December 2019

दो आरोपी अवैध शराब तस्कर पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ की गिरफ्त में।

18 दिसंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने दो आरोपी शराब तस्कर को धर दबोचा। घटना,16 दिसम्बर 19 को, लगभग शाम 7  बजे दो पीसीआर मोबाइल गश्ती वैन स्टाफ जिसमें कांस्टेबल पंकज और कांस्टेबल ड्राइवर राकेश,और हैडकांस्टेबल दया राम और कांस्टेबल ड्राइवर परमोद, गेवरा मोड मेन रोहतक रोड के पास गश्त कर रहे थे। उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में टिकरी बॉर्डर की तरफ से आ रही एक टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को देखा।
संदेह के आधार पर, मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने इसे रोकने के लिए संकेत दिया लेकिन कार में मौजूद आरोपी व्यक्ति ने अपनी कार को तेज कर दिया और आरोपियों ने भागने के लिए नांगलोई की ओर भाग गए। मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने तुरन्त सहायता के लिए संदेश फ्लैश किया। ज़ोन का एक और पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन उनकी सहायता के लिए रवाना हुआ। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों फौरन कार्रवाई करते हुए कार का पीछा करना शुरू कर दिया।

मोबाइल पैट्रोल वैन ने मेट्रो पिलर नंबर 606 रोहतक रोड पर संदिग्ध कार को रोकने में कामयाब रहे और संदिग्ध कार में मौजूद आरोपी व्यक्ति को धर दबोचा। कार की तलाशी पर 20 कार्टन जिसमें 960 क्वार्टस अवैध शराब (अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियो) बरामद हुई।  दो आरोपी तस्कर की पहचान (1) सुमित, आयु 30 वर्ष कविता कॉलोनी नांगलोई, दिल्ली (2) प्रदीप,आयु -21 वर्ष प्रेम नगर- I, अमन विहार, दिल्ली। पुलिस स्टेशन मुंडका की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने अपने कर्त्तव्य का पालन करते हुए। आरोपी व्यक्ति से जब्त कार (फॉर्च्यूनर) के साथ बरामद अवैध शराब आरोपी सहित स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना मुंडका में  दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...