Wednesday 11 December 2019

पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने हुंडई i-10 कार में लगी आग मौके पर पहुचे MPV पुलिस कर्मियों ने ड्राइवर को बचाया।

11 दिसम्बर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाॅफ ने सतर्कता दिखाते हुए, एक दुर्घटना में हुंडई i-10 कार में लगी आग में से ड्राइवर को बचाया गया।
9 दिसम्बर 19 को लगभग सुबह 7 बजे,के आसपास एसआई रविंदर कुमार और एसआई रविन्द्र कुमार ड्राइवर सहित पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी, शास्त्री पार्क सिग्नल पर मौजूद थे। पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक हुंडई i-10 कार ने पीछे से एक टेंपो को टक्कर मार दी।

पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वेन पुलिस कर्मी ने तुरंत मौके पर पहुंचे। और दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार के इंजन में भारी धुआं और आग लग गई। स्थिति का आकलन करते हुए, पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन, पुलिस कर्मी ने तुरंत चालक को कार से बाहर निकाला।

मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने मौके पर सड़क से धूल मिट्टी के साथ-साथ पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन में रखे अग्निशामक यंत्र का उपयोग करके आग को बुझाया। मोबाइल पैट्रोल वैन पुलिस कर्मियों की समय पर कार्रवाई से कार के ड्राइवर की कीमती जान बच गई।
डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए। इस सम्बंध में,पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने आग से कीमती मानव जीवन को बचाते हुए सतर्कता,दिखाई और अपने कर्त्तव्य का पालन किया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...