Tuesday 24 December 2019

एक शातिर स्नैचर पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ की गिरफ्त में आरोपी के कब्जे से स्कूटी और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए।

23 दिसम्बर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली:पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ ने एक आरोपी स्नैचर को किया गिरफ्तार घटना,23 दिसंबर 19 की आधी रात को पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी एएसआई प्रकाश चंद और कांस्टेबल ड्राइवर नरेश गस्त के दौरान एक स्नैचिंग के संबंध में एक कॉल मिली।पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ तुरंत हरकत में आए और मौके पर पहुंचे। उन्हें देखा दो व्यक्ति हाथापाई कर रहे थे। मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ को देखकर उनमें से एक आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन आरोपी का पीछा करने के बाद पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

पकड़े गए आरोपी की पहचान फरहान उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई। शिकायतकर्ता फोन करने वाले ने बताया कि जब वह दिल्ली के यमुना बाज़ार के हनुमान मंदिर में हरे रामा ट्रैवल शॉप के पास खड़ा था और अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा था,तभी दो लड़के स्कूटी पर आए और उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

कॉल करने वाले व्यक्ति ने पीछे बैठे सवार को पकड़ने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह मोबाइल फोन छीनकर भागने में सफल रहा। लेकिन स्कूटी चलाने वाला आरोपी व्यक्ति गिर गया और उसके भगाने के प्रयास में,पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया पकड़े गए आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से चार संदिग्ध मोबाइल फोन बरामद हुए।  आरोपी और स्कूटी को थाना कश्मीरी गेट, दिल्ली को सौंप दिया गया। इस संबंध में शिकायतकर्ता के बयान पर एक मामला एफआईआर पुलिस स्टेशन कश्मीरी गेट,नई दिल्ली दर्ज किया गया है।

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए। इस सम्बंध में पीसीआर स्टाफ ने एक स्नैचर को पकड़कर और स्नैच किए गए मोबाइल फोन को पुनर्प्राप्त करके सतर्कता और व्यावसायिकता की भावना प्रदर्शित की गई।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...