Friday 7 February 2020

दो शातिर ऑटो-लिफ्टरों चोरो को दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ एनडब्ल्यूडी द्वारा किया गिरफ्तार और आरोपियों के कब्जे से नौ चोरी किए गए दोपहिया और पांच चोरी के मोबाइल बरामद किए।

8 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दो आरोपी व्यक्तियों की गिरफ्तारी के साथ स्पेशल स्टाफ नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की टीम ने दोपहिया वाहनों की चोरी में शामिल ऑटो लिफ्टरों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। आरोपी व्यक्तियों के कब्जे से पांच चोरी के मोबाइल फोन के साथ कुल नौ चोरी किए गए दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं और उनकी गिरफ्तारी से मोटर वाहन चोरी और मोबाइल चोरी के कुल 13 मामलों में शामिल पाया गया है।
क्षेत्र में मोटर वाहन चोरी में शामिल अंतरराज्यीय अपराधी के गतिविधियों के बारे में गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एक टीम जिसमें एसआई कुलदीप भोरिया, एसआई विजेंद्र नागर, एएसआई ऋषि राज यादव, हैडकांस्टेबल सोमदत्त, कांस्टेबल शक्ति सिंह और कांस्टेबल शेर सिंह, इंस्पेक्टर के नेतृत्व राजीव रंजन, इंस्पेक्टर विशेष स्टाफ एनडब्ल्यू के  पर्यवेक्षण के तहत के.जी. त्यागी, एसीपी ऑपरेशन सेल, नॉर्थ-वेस्ट डिस्ट्रिक्ट, दिल्ली VIPS कॉलेज, पुलिस स्टेशन मौर्य एन्क्लेव के पास 6 फरवरी 2020 को छापा मारा और दो व्यक्तियों को एक मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे सहित आरोपी को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान, उनकी पहचान फारुख उम्र 35 वर्ष सेक्टर-ए 6, नरेला दिल्ली,और सनी उम्र 24 वर्ष बिहारी कॉलोनी, हरकेश नगर, फरीदाबाद, हरियाणा, पुलिस स्टेशन पल्ला, जिला फरीदाबाद (हरियाणा) उनकी सरसरी तलाशी पर आरोपी फारुख के कब्जे से दो चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए और आरोपी सनी के कब्जे से तीन चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए।  उन्हें पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ के दौरान, उन्होंने दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में मोटर वाहन चोरी और मोबाइल फोन चुराने के कई मामलों में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और आरोपी फारुख के कब्जे से कुल आठ अन्य चुराए गए दोपहिया वाहन बरामद किए।  आरोपी फारुख पहले छह आपराधिक मामलों में भी शामिल पाया गया और एमवी थेफ्ट और मोबाइल चोरी के कुल 13 मामलों में दोनों आरोपी व्यक्तियों की गिरफ्तारी से बरामद सभी चोरी की संपत्तियों को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित थाने को सूचना भेज दी गई है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...