Thursday 20 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने एक गुमशुदा 5 साल के बच्चे को उसके पिता के किया हवाले।

21 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार 19 फरवरी 2020 को लगभग पौने चार बजे, ASI जयवीर सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर कुलदीप पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने दिल्ली के जल बोर्ड कॉलोनी पीतमपुरा के पास एक 5 साल के लड़के के परित्यक्त होने के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली।मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने मौके पर जाकर लड़के को ढूंढा लड़का अपने माता-पिता और पते के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पा रहा था। पुलिस कर्मियों ने उस लापता बच्चे को एमपीवी वैन में बिठा लिया और आसपास के इलाकों और गलियों में उसके माता-पिता की तलाश शुरू कर दी।

स्टाफ ने एमपीवी के पीए सिस्टम के माध्यम से भी इसकी घोषणा की गई। और स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया। गहन खोजबीन के बाद जब एमपीवी स्टाफ दिल्ली के लोहिया कैंप, हैदर पुर,में पहुँचे, तो वे एक ऐसे व्यक्ति से मिले जिसने उस लापता लड़के को अपने बेटे के रूप में अपना दावा किया। लड़के ने भी अपने पिता को पहचान लिया।  पीसीआर स्टाफ ने उन्हें पुलिस स्टेशन मौर्य एन्क्लेव की स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में उनके पिता को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...