Sunday 2 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने ऑटो-लिफ्टर को चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को किया गिरफ्तार।

2 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार,


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए। एक फरवरी 2020 को लगभग शाम 5 बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी एएसआई राधा कृष्णन और एएसआई ड्राइवर राम चरण मीणा दिल्ली के सराय रोहिल्ला के गंदा नाला के पास गश्त कर रहे थे।
उन्होंने देखा कि एक मोटरसाइकिल पर दो लड़के सवार थे,जो संदिग्ध हालत में बिना हेलमेट के रजिस्ट्रेशन नंबर DL7SCC-7004 में सवार थे।  शक के आधार पर, पीसीआर एमपीवी स्टाफ ने मोटरसाइकिल को रोकने के लिए सवार को संकेत दिया,लेकिन आरोपियों ने रुकने के बजाए तेजी से भागने की कोशिश की। मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को शक हुआ और संदिग्धों आरोपियों का पीछा किया और उन्हें कालू चाट, गंदा नाला, दिल्ली सराय रोहिल्ला, के पास रोकने में कामयाब रहे।
मोबाइल गश्ती वैन के पुलिसकर्मी  उनमें से एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे, हालांकि, एक अन्य संदिग्ध भागने में सफल रहा। पकड़े गए आरोपी की पहचान पंकज उम्र 22 वर्ष जे जे कॉलोनी, वजीरपुर, दिल्ली के रूप में हुई। सत्यापन के बाद बरामद मोटरसाइकिल  ई-एफआईआर U/S 379 IPC दिनांक 14-01-2018 PS चोरी हो गई थी। मंडावली, दिल्ली।  स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और बरामद चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार आरोपी को दिल्ली के पुलिस स्टेशन सराय रोहिल्ला की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...