Friday 21 February 2020

पीसीआर स्टाफ ने गश्त के दौरान टेम्पो में बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की।

21 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कन्ट्रोल रूम से मिली जानकारी, 20 फरवरी 2020 को लगभग रात पौने दस बजे, एएसआई सतीश, कांस्टेबल अमित कुमार और ASI ड्राइवर दिलबाग पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी औंछी बॉर्डर, दिल्ली के पास ड्यूटी के दौरान गश्त कर रहे थे। उन्होंने संदिग्ध हालत में एक टेम्पो मे टाटा Ace ब्रिंग रजिस्ट्रेशन नं, DL-1LM-7064 नम्बर की गाड़ी को देखा।
पीसीआर स्टाफ ने वाहन को रुकने का इशारा किया लेकिन संदिग्ध टेंपो के चालक ने बवाना की ओर भाग कर भागने की कोशिश की। एमपीवी स्टाफ के मन में शक हुआ। और तुरन्त हरकत में आ गए और  टेम्पो का पीछा करना शुरू किया। गहन पीछा करने के बाद आखिर में मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने शमशान घाट,औचंदी गांव, दिल्ली के पास टेम्पो को रोका गया। खुद को घिरता देख टेम्पो चालक ने टेम्पो को छोडकऱ और अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। टेम्पो की तलाशी लेने पर 49 पेटी (10 पेटी अंग्रेजी शराब 10X48 = 480 & 39 पेटी देशी शराब 39X50 = 1950) सहित कुल 2430 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुई।  मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों द्वारा एक सेल्फ कॉल किया गया।

पुलिस स्टेशन बवाना की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। टेम्पो के साथ बरामद अवैध शराब थाना बवाना की स्थानीय पुलिस को सौंप दी गई। मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम थाना बवाना में दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...