Wednesday 5 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता दिखाते हुए, दो लुटेरों को पकड़कर और लूटे गए टेंपो को बरामद किया।

6 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी, लगभग डेढ़ बजे 05 फरवरी 2020 की मध्यांतर की रात में, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी जिनमें एसआई अमर सिंह, हैडकांस्टेबल ओम प्रकाश और कांस्टेबल ड्राइवर, विनोद को एक टेम्पो की लूट के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली।पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी हरकत में आए और तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि कुछ लोगों ने एक संदिग्ध व्यक्ति का पीछा कर रहे। स्थिति का आकलन करते हुए,पीसीआर एमपीवी के पुलिस कर्मियों ने संदिग्ध व्यक्ति का पीछा करना शुरू कर दिया और पेट्रोल पंप नायरणा, लोहा मंडी, के पास पीछा करने के बाद उसे पकड़ने में कामयाब रहे।

पकड़े गए आरोपी की पहचान सिमरन कपूर उम्र 25 वर्ष, गुरु अर्जुन नगर, दिल्ली के रूप में हुई। इसी बीच शिकायतकर्ता भी मौके पर पहुंचा और बताया कि दो व्यक्ति स्कूटी पर आए और अपने ड्राइवर के कब्जे से उसका आयशर टेंपो नंबर DL-1LY -1118 लूट लिया। इस पर, ड्राइवर ने शोर मचाया और कथित व्यक्तियों ने मौके से भागने की कोशिश की।
दूसरे अभियुक्त को चालक द्वारा सार्वजनिक व्यक्तियों की मदद से पकड़ा गया था जिनकी पहचान कमल जीत उम्र 26 वर्ष, हिल मार्ग बलजीत नगर, दिल्ली,के रूप में की गई थी। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों, टेम्पो और अपराधी की स्कूटी को पुलिस स्टेशन नारायणा की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना नारायण में मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...