Tuesday 25 February 2020

पीसीआर स्टाफ ने सरहानीय कार्य करते हुए, और समय पर एक महिला और उसके नवजात बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया।

25 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, घटना,24 फरवरी 2020 की रात लगभग पौने दो बजे,के आसपास एसआई संतराम और कांस्टेबल ड्राइवर रमेश कुमार पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी विष्णु गार्डन, दिल्ली के पास ड्यूटी पर मौजूद थे। की एक व्यक्ति ने पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों से संपर्क किया और बताया कि एक महिला प्रसव पीड़ा में थी और उसे तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है।
स्थिति की तात्कालिकता को ध्यान में रखते हुए, पीसीआर एमपीवी के पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आए और महिला को उसके रिश्तेदारों की मदद से एमपीवी में स्थानांतरित कर दिया और गुरु गोविंद सिंह अस्पताल, ख्याला की ओर जल्दी से रवाना हो गए। लेकिन इस दौरान रास्ते में महिला ने एमपीवी में एक बच्चे को जन्म दिया।

पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन, स्टाफ ने महिला और उसके बच्चे को आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान की। एमपीवी स्टाफ ने और जल्दी कार्रवाई करते हुए। दिल्ली के ख्याला के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में महिला और उसके नए जन्मे बच्चे को स्थानांतरित कर दिया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...