Wednesday 12 February 2020

अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली में शानदार जीत के लिए बधाई,और भाजपा नेताओं को नसीहत।

12 फरवरी 2020

✍ डॉ जसबीर आर्य-
(वरिष्ठ पत्रकार व राजनीतिक विश्लेषक)


नई दिल्ली: इसमें कोई दो राय नहीं कि दिल्ली की जनता ने सीएम अरविंद केजरीवाल को ढेर सारा प्यार-आशीर्वाद देने के साथ-साथ उनमे अपना विश्वास व्यक्त किया है इसीलिए उनकी दिल्ली मे दोबारा से शानदार वापसी हुई क्योंकि उनका काम व सोच जनता को पसंद आई और उनके प्रति जनता के दिल में हमदर्दी पैदा हुई और वह जीते। परंतु अब मैं यहां भाजपा के स्थानीय नेताओं को यह कहना चाहता हूं कि आप केवल नरेंद्र मोदी और अमित शाह के भरोसे ही ना बैठे रहे। स्वयं भी कुछ नया करें।
यह भी एक कटु सत्य है कि नरेंद्र मोदी जी की छवि बहुत ही विश्व स्तरीय है और कार्यक्षेत्र राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर का है इसी खुबी के कारण देश की जनता ने उन्हें देश का दोबारा से प्रधानमंत्री बनाया है।लेकिन स्थानीय मुद्दों पर उनका कोई खास रोल नहीं है पर पता नहीं क्यों भाजपा के थिंक टैंक मोदी जी को इन छोटे-छोटे मसलों में घसीट कर उनकी छवि-समय खराब कर रहे हैं।

मैंने देखा है कि भाजपा के स्थानीय नेता केवल मोदी और अमित शाह के दम पर ही अपनी नैया पार लगाने के लिए बैठे रहते है। इसी कमी के कारण दिल्ली की जनता ने इन्हें फिर से सबक सिखाया है। लोकल लीडरों को मैं यही कहना चाहूंगा कि आप भी अरविंद केजरीवाल की तरह जनता से जुड़े! जनता के बीच में जाएं! केवल कार्यालय में बैठे सोशल मीडिया में या अखबारों और टीवी चैनलों में खाली-पीली बयान बाजीयों‌ से काम नहीं चलेगा। दिल्ली में अब आपके पास MCD है। वहां आप काम करके दिखाइए।


मोदी जी के सहारे ना बैठे मै नरेंद्र मोदी और अमित शाह जी से भी कहना चाहूंगा कि आप केवल अपने नेताओं के ही भरोसे ना बैठे। आप स्वयं भी जनता के बीच में काम करने वाले निष्पक्ष लोगों के साथ संपर्क बनाएं।उनकी भी सुने और उनसे विचार विमर्श करें। इसके अलावा मुस्लिम और दलित समाज क्यों आपसे नाराज हो रहा है इस पर गौर फरमाएं।


आपका शुभचिंतक: डॉ जसवीर आर्य,
प्रधान संपादक,दिल्ली टाइम्स न्यूज़।
-चेयरमैन,नेशनल मीडिया फोर्स।
-चेयरमैन,क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो।
वेबसाइट: www.delhitimesnews.com
www.Nationalmediaforceindia.com

Mobi,92124-12283
           96503-80366

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...