Saturday 15 February 2020

दिल्ली पुलिस को NDMC ने शिकायत दर्ज कराई कुछ कर्मचारियों के खातो से अवैध रूप धनराशि निकाले जाने की घटनाएं घटित हुई हैं।

15 फरवरी, 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: NDMC नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् के संज्ञान में यह आया है कि पालिका परिषद् के कुछ कर्मचारियों कें खातों से अवैध रूप से धनराशि निकाले जाने की घटनाएं घटित हुई हैं । प्रथम दृष्टया यह मामला बैंक एटीएम आधारित धोखाधड़ी का प्रकट होता है। दिल्ली पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् इस मामले में आगे दिल्ली पुलिस से सम्पर्क बनाए हुए है।
नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् नीतिगत आधार पर किसी भी कर्मचारी के बैंक खाते से धनराशि निकालने से संबंधित कोई भी सूचना न तो कभी मांगती है। और न ही कभी उसे संग्रहित करके रखती है और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् अपने सभी कार्यों में डाटा सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करती है।

NDMC, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् अपने कर्मचारियों के सदैव साथ है। और इस घटना के समुचित समाधान को सुनिश्चित करने के लिए संबंधित बैंकों और पुलिस से निरंतर सम्पर्क बनाए रखेगी। बैंक एटीएम को प्रयोग करते समय के दौरान बैंकों द्वारा जारी किए गए सावधानी के लिए दिशा-निर्देश ‘क्या करे - क्या ना करे‘ के रूप में नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् ने अपने कर्मचारियों को फिर से सूचित कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...