Monday 3 February 2020

नई दिल्ली विधान सभा के BJP प्रत्याशी सुनील यादव ने किया धोबी घाट पर रात्रिप्रवास।

4 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: विधानसभा इलाके से बीजेपी उम्मीदवार सुनील यादव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव मैदान में खड़े हैं। उन्होंने इस चुनाव को लोकल बनाम बाहरी का रूप दे दिया है और अपनी छवि यहां पर एक गली बॉय की बता रहे हैं,गली बॉय की छवि वो इसलिए बता रहे हैं क्योंकि वो नई दिल्ली में ही जन्में हैं और यहीं पले बढ़े हैं। अभी वो बी.के. दत्त कॉलोनी में रहते हैं लेकिन उनका बचपन नई दिल्ली के धोबी घाट इलाके में बीता है।
एक वक्त था जब वो बहुत छोटे से सर्वेंट क्वार्टर में अपने परिवार के साथ यहां रहते थे,इन्हीं गलियों में उन्होंने अपना बचपन गुजारा था।  वैसे तो वो वहां के लोगों से सुनील जी हमेशा से संपर्क में रहे हैं। लेकिन चुनाव के दौरान वो धोबी घाट पहुंचे। क्योंकि इस जगह से उनका खास जुड़ाव है जिसे कामय रखते हुए शनिवार की रात वो धोबी घाट पहुंचे और अपना रात्रि प्रवास वहां के लोगों के साथ बिताया। धोबी घाट के लोगों के साथ समय बिताया और उनकी समस्या जानी। साथ ही उनके घर का बना खाना भी खाया।
इस दौरान उनके साथ कई सारे कार्यकर्ता भी थे। उनके वहां रहने से आसपास के बच्चों और महिलाओं में खुशी और सुरक्षा का माहौल देखने को मिला। कड़ाके की ठंड होने के बावजूद लोगों का जोश देखने लायक था। इस दौरान गीत संगीत का कार्यक्रम भी देर रात तक चलता रहा। बच्चों ने देशभक्ति के गीत सुनाए, मनोज तिवारी के गीतों को गाए।
इस दौरान उन्होंने बच्चों से पूछा कि वो किस क्लास में पढ़ते हैं और देश के लिए क्या करने का इरादा रखते है। उन्होनें बच्चों के अंदर देशभक्ति की भावना जगाने की बात कही। इसके बाद उन्होंने वहां के लोगों के साथ बैठक की और स्थानीय लोगों से अपील की और कहा कि “मैं आपके बीच का आदमी हूं। अगर मैं यहां से चुनकर आता हूं तो हमेशा आपके लिए उपलब्ध रहूंगा। इसलिए आप मुझे इस चुनाव में जिताने की पूरी कोशिश करें।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...