Wednesday 5 February 2020

बस ने कार को मारी टक्कर, दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने बस सहित ड्राइवर को किया गिरफ्तार।

6 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी, 4 फरवरी 2020 को रात लगभग पौने दस बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी एएसआई महावीर सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर, गिरवर लाल को दिल्ली के मोरी गेट, के पास एक दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली।
पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। घटनास्थल पर पहुँच गए जहाँ उन्हें दुर्घटना में चार घायल व्यक्ति और एक कार  पंजीकरण संख्या DL10CN -0712 क्षतिग्रस्त हुई। मौके पर पता चला कि कार का बस से एक्सीडेंट हो गया था। और बस ने कार को टक्कर मार दी और मौके से मोरी गेट की ओर भाग गया। चारों घायलों को एमपीवी स्टाफ द्वारा तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।
इसके बाद, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरंत जिस मार्ग से बस गई थी।उसकी तलाश शुरू कर दी।  तलाशी अभियान के दौरान, जब पीसीआर मोबाइल गश्ती पुलिस कर्मी मोरी गेट, दिल्ली की पार्किंग के पास पहुँचे,तो बस पंजीकरण संख्या DL1PD-3613 खड़ी पाई गई। एमपीवी पुलिस को देखते ही बस के ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की,लेकिन एमपीवी के पुलिस कर्मियों ने पीछा करने के बाद उस बस के ड्राइवर को धरदबोचा।

कथित ड्राइवर की पहचान विनोद कुमार उम्र 52 वर्ष के रूप में की गई। स्वर्ण पार्क, अशोक विहार, फेज- III, दिल्ली स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। कथित ड्राइवर और आपत्तिजनक बस को पुलिस स्टेशन कश्मीरी गेट की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना कश्मीरी गेट,दिल्ली में मामला दर्ज किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...