Friday 14 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता,दिखाते हुए, संदिग्ध कार से अवैध शराब बरामद कर आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार।

15 फरवरी 2020


नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 12/13 फरवरी 2020 की रात लगभग दो बजे पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी एसआई कुलदीप सिंह, कांस्टेबल भूपेंद्र और कांस्टेबल संदीप अपने बेस यानी फायर ब्रिगेड स्टेशन, मोती नगर में ड्यूटी पर मौजूद थे।
एक सार्वजनिक व्यक्ति ने पीसीआर एमपीवी स्टाफ को सूचित किया कि एक महिंद्रा Xylo कार नंबर DL4CNB 4298 अवैध शराब ले जा रही थी जो अब मोती नगर ट्रैफिक सिग्नल पर मौजूद है। और इंद्रलोक की ओर जा रही है।सूचना मिलने पर, मोबाइल पेट्रोलिंग वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए और मोती नगर ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंचे।
एमपीवी स्टाफ ने कार वाहन को रुकने का इशारा किया लेकिन संदिग्ध वाहन का चालक पीसीआर वैन के स्टाफ को देखते ही कार चालक इंद्रलोक की ओर भाग गया। पीसीआर मोबाइल पेट्रोलिंग वैन के पुलिस कर्मियों के मन में शक हुआ और संदिग्ध वाहन का पीछा किया और कमांड रूम को भी सूचित किया गया।

पीसीआर मोबाइल पैट्रोलिंग वैन के पुलिसकर्मी पुलिस स्टेशन सराय रोहिल्ला के इलाके में इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन, दिल्ली के पास कार को रोककर संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रहे। जांच करने पर कार में अवैध शराब से भरी हुई मिली,आरोपी व्यक्ति के कब्जे से कुल 86 कार्टून 4200 क्वार्टर (50 पेटी अंग्रेजी शराब की और 36 पेटी देसी अवैध शराब) बरामद की गई हैं। पकड़े गए आरोपी की पहचान जय सिंह उम्र 28 वर्ष के रूप में की गई। हरपुल विहार, नजफगढ़, दिल्ली। थाना सराय रोहिल्ला की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पकड़े गए व्यक्ति, Xylo कार और बरामद अवैध शराब को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम थाना सराय रोहिला, दिल्ली में दर्ज किया गया है। आरोपी जय सिंह को पहले भी आबकारी अधिनियम के पांच मामलों में शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...