Tuesday 25 February 2020

पीसीआर प्रखर मोबाइल पेट्रोल वैन,के स्टाफ ने एक चोर को धर दबोचा।

25 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कन्ट्रोल रूम से मिली जानकारी, की 24 फरवरी 2020 को लगभग पौने चार बजे,के आसपास पीसीआर "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिसकर्मी जिसमें हैडकांस्टेबल अनिल, गनमैन महिला कांस्टेबल सुषमा और कांस्टेबल ड्राइवर विजय को एक पीसीआर कॉल मिली,जोकी एक चोर,दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव,के एक घर में घुस गया था।
पीसीआर प्रखर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और कॉल करने वाले एक पड़ोसी से मिले। स्टाफ को फोन करने वाले ने बताया कि घर से कुछ असामान्य आवाजें आ रही थीं। जबकि घर में रहने वाला परिवार बाहर गया हुआ था।  स्थिति का आकलन करते हुए, एमपीवी पुलिसकर्मी पड़ोसियों की उपस्थिति में घर में प्रवेश किया। और तुरंत कार्रवाई करते हुए। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी घर के अंदर से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रहे।

पकड़े गए आरोपी की पहचान जुल्फिकार उम्र 22 वर्ष नई सीमा पुरी, दिल्ली के रूप में हुई। पकड़े गए, आरोपी व्यक्ति के कब्जे से घर तोड़ने के औजार भी बरामद किए गए। पुलिस स्टेशन सीमा पुरी की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। बरामद सामानों के साथ गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। इस संबंध में मामला,थाना सीमा पुरी में दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...