Sunday 16 February 2020

क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो, CFIB की बिहार शाखा द्वारा पटना मे कार्यकर्त्ता सम्मेलन आयोजित कार्यक्रम बड़े ही उत्साह से संपन्न हुआ।

16 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना के प्रसिद्ध "बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री" के सभागार में आज 16 फरवरी 2020 को "क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो"(CFIB) का एक भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया।
 कार्यकर्ता सम्मेलन के अवसर पर "बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन" के चेयरमैन प्रशन कुमार सिंह जी की अध्यक्षता में बहुत ही उत्साही वातावरण में सपन्न हुआ। दिल्ली से पधारे क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो (CFIB) के राष्ट्रीय चेयरमैन डॉ जसवीर आर्य ने कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे सभागार को संबोधित करते हुए कहा की।
बिहार एवं झारखंड के लोगों मे देश को बदलने का एक फौलादी जज्बा है जिसे उन्होंने देश के सामने एक उदाहरण पेश किया है। डॉ० आर्य ने पटना सहित बिहार एवं झारखंड के दूर-दराज क्षेत्रों से पधारे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विस्तार से संगठन के लक्ष्य, उद्देश्य, नीति और कार्यप्रणाली के बारे मे प्रकाश डाला।
कार्यक्रम में BCDA के अध्यक्ष प्रशन कुमार जी ने कहा कि हम दवा व्यापारीयों को शासन प्रशासन और सामाजिक स्तर पर बहुत सी  समस्याओं का सामना करना पड़ता है। और अब हमें CFIB के रूप मे एक ऐसा सुरक्षा कवच मिला है जिससे हम निर्भयता से राज्य मे अपना कारोबार कर सकेंगे।
कार्यक्रम में CFIB के चेयरमैन डॉ० जसवीर आर्य ने
सर्वसम्मति से बिहार शाखा की कमांड संगठन में 18 वर्षों से सक्रिय समाजसेवक अनिल कुमार गुप्ता को तथा झारखंड इकाई की कमान योगेंद्र प्रसाद को सौंप दी है। साथ ही CFIB के चेयरमैन डॉ जसबीर आर्य इस कार्यक्रम में अमूल्य सहयोग देने वाले सभी खास कार्यकर्ताओं को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
अंत में कार्यक्रम के संचालक-व्यवस्थापक-आयोजक अनिल कुमार गुप्ता जी ने कार्यक्रम में पधारे हुए सभी सदस्यों एवं आगंतुकों का बहुत बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट किया। तथा सबको प्रीति पूर्वक स्वादिष्ट भोजन कराकर विदा किया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...