Wednesday 19 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर के पुलिस कर्मियों ने कार से बड़ी मात्रा में अवैध शराब सहित एक आरोपी शराब तस्कर को धरदबोचा।

20 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी, 18 फरवरी 2020 को लगभग सवा पांच बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी कांस्टेबल रोशन लाल, महिला कांस्टेबल सुमन और कांस्टेबल ड्राइवर राम अवतार डीडीए पार्क, सेक -5, द्वारका, दिल्ली के पास गश्त कर रहे थे।  पीसीआर स्टाफ ने एक हुंडई सैंट्रो कार को देखा, डीएल -4 सी एस 4781 जोकि उनकी ओर सड़क पर तेज गति से आ रही थी। जब कार के चालक ने पीसीआर के पुलिस कर्मियों की मौजूदगी पर ध्यान दिया, तो उसने अपनी कार को तेज किया। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों के मन में संदेह पैदा हुआ। ऒर एमपीवी स्टाफ ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए संदिग्ध कार का पीछा किया। बहुत पीछा करने के बाद MPV स्टाफ ने शक्ति चौक, सेक्टर-5/6, द्वारका के पास कार को रोका गया। लेकिन खुद को घिरता देख कार चालक ने अपनी कार छोड़ दी और वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने आरोपी का पीछा किया और उसे पकडने में कामयाब रहे।
कार की तलाशी लेने पर 24 पेटी में 1152 क्वार्टर अवैध शराब (मेक- रॉयल ब्लू व्हिस्की) बरामद की गई। पकड़े गए आरोपी व्यक्ति की पहचान संदीप उम्र 24 वर्ष  जिला रोहतक, हरियाणा के रूप में की गई। मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया पुलिस स्टेशन द्वारका साउथ की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। कार के साथ आरोपी और बरामद अवैध शराब को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया, I/C MPV के बयान पर दिल्ली एक्साइज एक्ट, के तहत थाना द्वारका साउथ, दिल्ली में दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...