Tuesday 25 February 2020

दिल्ली पुलिस की शहर के नागरिको से शांति और सदभाव बनाये रखने की अपील। और ऐसे शरारती तत्वों और उपद्रवियों पर कड़ी निगरानी इन घटनाओं में लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

25 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: पिछले दो दिनों में उत्तर-पूर्वी दिल्ली क्षेत्र के कुछ इलाकों में पथराव, आगजनी और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कुछ घटनाएं हुई हैं। दिल्ली पुलिस सामान्यीकरण को बहाल करने के लिए, सुदृढीकरण की तैनाती और क्षेत्र के सम्मानित नागरिकों को शामिल करने सहित सभी प्रयास कर रही है।
इसलिए, शहर के सभी नागरिकों से शहर में शांति और सद्भाव बनाए रखने में दिल्ली पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील की जाती है। और सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जा रहे अफवाह फैलाने वालों और असत्यापित संदेशों के लिए ध्यान नहीं देने की भी सलाह दी गई हैं।

दिल्ली पुलिस ने ऐसे शरारती तत्वों और उपद्रवियों पर कड़ी निगरानी रखी है। इन घटनाओं में लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  यह भी आग्रह किया जाता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल जिम्मेदारी के साथ किया जाना चाहिए।  शांति बनाए रखने में सार्वजनिक सहयोग का आग्रह किया जाता है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...