Tuesday 18 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता दिखाते हुए। कार से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की।

18 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 17 फरवरी 2020 को लगभग पौने नो बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी एएसआई दिलबाग सिंह, कांस्टेबल मनोज और कांस्टेबल ड्राइवर हरेंद्र हनुमान मंदिर, नरेला रोड, बवाना, दिल्ली के पास ड्यूटी पर मौजूद थे।
उन्होंने देखा कि एक स्काई ब्लू रंग की सैंट्रो कार है जो डीएल -4 सीएस -4342 जोकि उनकी ओर सड़क पर तेज गति से आ रही है।  हालांकि, जब कार चालक ने पीसीआर मोबाइल पेट्रोलिंग वैन के पुलिस कर्मियों की उपस्थिति पर ध्यान दिया,तो उसने कार को और तेज कर दिया। इससे मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों के मन में संदेह पैदा हुआ।

मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध कार का पीछा करना शुरू कर दिया। और काफी पीछा करने के बाद MPV स्टाफ ने Sec.1 & 2 DSIDC बवाना के चक्कर के पास कार को रोका। कार चालक ने खुद को घिरता देख चालक ने कार छोड़कर और अंधेरे का फायदा उठाकर डीएसआईडीसी इलाके की सड़कों पर भागने में कामयाब रहा।उक्त कार की तलाशी लेने पर अवैध शराब देशी के 346 क्वार्टर वाले, 7 बॉक्स बरामद किये गए। मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों द्वारा एक सेल्फ कॉल किया गया। थाना बवाना की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। बरामद अवैध शराब के साथ थाना बवाना की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम पुलिस स्टेशन बवाना आई/सी एमपीवी के बयान पर पंजीकृत किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...