Thursday 20 February 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर प्रखर के पुलिस कर्मियों ने स्कूटी सहित एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार,

21 फरवरी 2020


नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी मिली, 20 फरवरी 2020 को लगभग सुबह दस बजे, के आसपास पीसीआर प्रखर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ जिसमें हैडकांस्टेबल दिनेश, कांस्टेबल कुलदीप, और कांस्टेबल ड्राइवर प्रदीप दिल्ली के जटखोर गाँव के पास गश्त कर रहे थे, पीसीआर स्टाफ ने एक व्यक्ति होंडा एक्टिवा स्कूटी पर बिना नंबर प्लेट के संदिग्ध हालत में ड्रम ले जाते देखा।
जब स्कूटी सवार ने पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों की उपस्थिति पर ध्यान दिया, तो उसने स्कूटी को और तेज किया। इस पर, प्रखर MPV के पुलिस कर्मियों को शक हुआ। स्टाफ ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध स्कूटी का पीछा किया। काफी पीछा करने के बाद एमपीवी स्टाफ ने गाँव कंझावला के घेवर रोड पर स्कूटी को रोकने में कामयाब रहे और संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया।

उसकी स्कूटी और ड्रम की तलाशी लेने पर 99 क्वाटर अवैध शराब और 12 बोतल बीयर बरामद हुई। आरोपी की पहचान जोनी उम्र 20 वर्ष  नांगलोई, दिल्ली के रूप में की गई। एक सेल्फ कॉल किया गया। बरामद अवैध शराब के साथ स्कूटी को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस स्टेशन कंझावला की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...