Sunday 23 February 2020

"दिल्ली पुलिस एकादश" की शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी की बदौलत, "यमुना ट्रॉफी 2020" पर जीत दर्ज कर की अपने नाम।

23 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली यमुना को निर्मल और स्वच्छ पर्यावरण हेतु जन जागरूकता अभियान पूर्वी दिल्ली के CWG खेल परिसर अक्षरधाम में यमुना ट्रॉफी के माध्य्म से किया जा रहा है।
दिल्ली पुलिस फुलफार्म थी और टॉस जीतकर दिल्ली पुलिस एकादश ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और अपनी सधी हुई गेंदबाजी व बेहतरीन क्षेत्ररक्षण की बदौलत आईओसीएल की टीम को 20 ओवर में ऑल आउट करके 103 रन पर समेट दिया।
दिल्ली पुलिस एकादश ने जब मैदान में पारी की शुरुआत की तो खिलाड़ियों ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 13 ओवर में 4 विकेट खोकर दिल्ली पुलिस एकादश ने जीत अपने नाम की विजेता टीम को इनकम टैक्स ट्रिव्यूनल के सदस्य नरसिमा चारी और अति.जिला एवं सत्र न्यायाधीश के वेणुगोपाल द्वारा दिल्ली पुलिस एकादश टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर किया सम्मानित।
खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने पहुँचे पूर्वी दिल्ली जिला उपायुक्त जसमीत सिंह ने कहा कि खेलों के माध्यम से यमुना व पर्यावरण को स्वच्छ रखने का यह एक सराहनीय प्रयास है। और इस तरह के आयोजन समय समय पर होते रहने चाहिए,वहीं वेणुगोपाल जी ने कहा कि स्कूलों में बचपन से ही यदि पर्यावरण के प्रति जागरूक किया जाए तो भावी पीढ़ी इससे बहुत लाभान्वित होगी।
चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन इंडियन मीडिया वेल्फेयर एसोसिएशन और इंडियन डवलपमेंट फ़ॉर ह्यूमन केयर सोसायटी द्वारा किया गया। चित्रकला प्रतियोगिता में 5 साल से लेकर 50 साल तक के लोगों ने बड़े ही उत्साह से बढ़चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें चार ग्रुप अलग-अलग उम्र के बनाए गए।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...