Thursday 6 February 2020

दिल्ली पुलिस ने 49 कार्टन में 2,450 क्वार्टर बोतल अवैध शराब बरामद, वैगन-R कार सहित आरोपी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।

7 फरवरी 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी, Anto Alphonse द्वारका जिला,के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार 5 फरवरी 2020 की रात को एक टीम जिसमें एसआई सुभाष कांस्टेबल संदीप, कांस्टेबल रवि, ​​कांस्टेबल सुशील और कांस्टेबल अश्वनी  इंस्पेक्टर बलजीत, SHO के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन मोहन गार्डन और ACP विजय सिंह, नजफगढ़, ककरौला की देख रेख में पुलिस पिकेट गंदा नाला रोड़ पर चैकिंग के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव 2020 के संदर्भ में वाहनों की जांच कर रहे थे।
रात दो बजे के आसपास, एक वैगन-R कार सिल्वर रंग ओल्ड पालम रोड से आते हुए देखा गया। पुलिस टीम ने कार चालक को कार रोकने का इशारा किया गया,लेकिन उसने रुकने के बजाये तेजी से लापरवाही से कार चलाई और पिकेट की बैरिकेड्स से टकराया, बेरिकेड्स को पार कर कार को भगाने लगा पुलिस टीम ने तरन्त कार्रवाई करते हुए। कार का काफी पीछा किया गया और आखिरकार कथित कार को नजफगढ फिरनी रोड पर रोका गया। कार चालक अचानक कार से बाहर आया और भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस टीम द्वारा उसे धर दबोचा।

जाँच के दौरान, वैगन-R कार का पिछला हिस्सा डिग्गी में अवैध शराब से भरा हुआ पाया गया। गिनती के दौरान कार से 2,450 क्वार्टर बोतल हरियाणा निर्मित अवैध शराब सहित कुल 49 कार्टन बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान, ड्राइवर की पहचान रिहान उर्फ अली उम्र 24 वर्ष R-3 ब्लॉक,चांदनी मस्जिद,गली नंबर 8,मोहन गार्डन के रूप में हुई है। पुलिस स्टेशन मोहन गार्डन में दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

आरोपी रिहान अली से पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह हरियाणा के बहादुरगढ़ से अवैध शराब लाता था और बूटलेगर्स को देने जा रहा था, आरोपी रिहान अली,पहले भी उस पर मामला पुलिस स्टेशन तिलक नगर, थाना कोतवाली और थाना तारिक नगर में दर्ज स्नैचिंग और डकैती के 03 आपराधिक मामलों में शामिल है। मामले की आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...