Thursday 4 June 2020

क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो (CFIB)"दिल्ली पुलिस" की सहयोगी मीडिया संस्था।

5 जून 2020


नई दिल्ली: हमे अपने सदस्यों और सहयोगीयों को बड़े गर्व से सूचित करते हुए प्रसन्नता होती है कि हमारा मिशनरी मीडिया NGO "क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो" (‌CFIB) केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीनस्थ दिल्ली पुलिस के साथ पिछले 10 वर्षों से ऑन रिकॉर्ड जमीन पर बिना सुर्खियों के कार्य कर रहा है।
जहां मीडिया का एक वर्ग और पुलिस विरोधी लॉबीयों के द्वारा अक्सर दिल्ली पुलिस की देश दुनिया में छवि खराब करने और जनता से इसकी दूरियां पैदा करने की कोशिश की जाती है। वही हमारा राष्ट्रव्यापी संगठन दिल्ली पुलिस के अच्छे सराहनीय व रचनात्मक कार्यों को प्रचारित-प्रसारित करने, पुलिस बल की छवि चमकाने व पुलिस कर्मियों के मनोबल को ऊंचा करने के साथ साथ दिल्ली पुलिस के राष्ट्रीय, सामाजिक व जन सुरक्षा के कार्यों में कंधे से कंधा मिलाकर अपना निष्काम योगदान दे रहा है।
अत:आप सभी से हमारा अनुरोध है कि आप दिल से हमारे 24 वर्ष पुराने एक जानदार व शानदार संगठन से जुड़कर देश-समाज-जनता की सेवा व रक्षा करें साथ ही आप ज्यादा से ज्यादा देश के जागरूक और भले जिम्मेदार नागरिकों को CFIB से जोड़ें और इसकी अपने-अपने थाना क्षेत्रों में शाखाएं खोलें व खुलवाएं।
(ध्यान रखें:)
स्वार्थी, कागजी, दिखावटी व धन उगाही संस्थाओं में कार्य करके अपना कीमती समय,पैसा और उर्जा खराब ना करें जयहिंद-जय भारत।

✍ वरिष्ट पत्रकार,
डॉ० जसबीर आर्य 
चेयरमैन व प्रधान संपादक
क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो,नई दिल्ली
Mobi. 9650380366, 9212412283 वेबसाइट:www.crimefreeindiabureau.com

*नोट: दिल्ली पुलिस भी हमारे कार्यों से प्रभावित है इसीलिए वह प्रतिवर्ष अपनी सालाना सरकारी टेलीफोन डायरेक्टरी में हमारा नाम प्रकाशित कर रही है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...