Saturday 27 June 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर MPV स्टाफ ने स्कूटी सहित अवैध शराब तस्कर को धरदबोचा।

27 जून 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी,पीसीआर स्टाफ ने आरोपी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार। मामला,27 जून को  सुबह साढ़े पांच बजे,पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन कांस्टेबल मुबारिक सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर यगवीर रोहतक रोड, दिल्ली में गश्त कर रहे थे।
गश्त के दौरान एक संदेहास्पद स्कूटी के संबंध में जोकि नं, DL-4SCF-5541 (होंडा एक्टिवा) टिकरी बॉर्डर से आ रहा था। और मुंडका, दिल्ली की ओर जा रहा है। संदेह होने पर, मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने स्कूटी चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन उसने रुकने के बजाए अपनी स्कूटी और तेज कर दी और नांगलोई की ओर भाग गया।

मोबाइल पेट्रोल वैन स्टाफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। स्कूटी सवार का पीछा किया और इसे मेट्रो पिलर नंबर 700, बहादुरगढ़ से नांगलोई, रोड दिल्ली के पास आरोपी को धरदबोचा। जाँच करने पर आरोपी के कब्जे से 150 क्वार्टर अवैध शराब (रसीला तंत्र, हरियाणा निर्मित) और 48 क्वार्टर इफ़ेक्ट व्हिस्की बरामद की गई।

आरोपी व्यक्ति की पहचान हिमांशु उम्र 22 वर्ष, झुग्गी ब्लॉक- ई -6 सुल्तानपुरी, दिल्ली के रूप में हुई। पीसीआर स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया गया। थाना मुंडका की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पकड़े गए तस्कर और बरामद अवैध शराब के साथ स्कूटी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। दिल्ली के थाना मुंडका में मामला दर्ज किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...