Thursday 4 June 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूटे गए मोबाइल फोन बरामद किये गए।

5 जून 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 3.जून को लगभग रात सवा नौ बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ हैडकांस्टेबल भूदत्त और हैडकांस्टेबल ड्राइवर ओम प्रकाश दिल्ली के ईस्ट रोड सीलमपुर के मेन रोड के पास मौजूद थे। पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक व्यक्ति स्कूटी पर सवार दो संदिग्धों की पीछा कर रहा था।पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आए और संदिग्धों का पीछा करने लगे। पीछा करने के दौरान आरोपी व्यक्ति अपना संतुलन खो बैठा और स्कूटी के साथ सड़क पर गिर गया। गिरने के कारण एक आरोपी घायल हो गया। PCR पुलिस कर्मियों ने तुरन्त कारवाई करते हुए। उन दोनों संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ने में कामयाब रहे।इस दौरान शिकायतकर्ता भी मौके पर पहुंच गया। शिकायतकर्ता ने पीसीआर स्टाफ को बताया कि उसका मोबाइल फोन इन आरोपियों ने लूट लिया था। आरोपी व्यक्तियों की तलाशी लेने पर कैश 11,400 /- रुपये शिकायतकर्ता के लूटे गए मोबाइल फोन सहित तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान साहिल, उम्र 18 वर्ष के रूप में की गई। न्यू सीलमपुर, दिल्ली और सलमान,उम्र 20 वर्ष न्यू सीलमपुर, दिल्ली।

पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने इस संबंध में एक स्वयं कॉल किया। थाना गांधी नगर की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मोबाइल फोन सहित बरामद के साथ गिरफ्तार आरोपी व्यक्तियों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना गांधी नगर में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...