Tuesday 16 June 2020

भाजपा नेता ने आमजन व मीडियाकर्मियों को दिया काढ़ा...

17 जून 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रवक्ता  मनोज कुमार जिंदल ने भारत के प्रधान सेवक  नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केन्द्रीय स्वास्थ्यमंत्री डा.हर्षवर्द्धन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आदेशानुसार सदर विधानसभा क्षेत्र में स्थित माता सरोज जिंदल चेरिटेबल ट्रस्ट के आयुर्वेदाचार्य डा.नीरजा गोयल व अन्य डाक्टरों के संरक्षण में काढ़े के पैकेटों निर्माण कराया।
और शास्त्री नगर क्षेत्र में घर-घर जाकर काढ़ा वितरित किया। जिंदल ने कोरोना वारियर्स के रुप में जुटे मीडियाकर्मियों को भी काढ़े का वितरण किया। उन्होंने कहा, कि केन्द्र सरकार व दिल्ली भाजपा जितनी मुस्तैदी के साथ जमीन से जुडकर काढ़ा,मास्क व सैनिटाइजर वितरण मे लगी है, उससे साफ है। कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राजधानी दिल्ली में वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करेगा।
जिंदल ने कहा,कि ..दो गज की दूरी, बहुत जरूरी..के प्रदेशाध्यक्ष के स्लोगन का संदेश पहुंचाकर अमल करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन पांच हजार काढ़े के पैकेट तैयार करके लोगो को बांटे जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...