Wednesday 16 October 2019

("FLAMES" सीजन-1) के बाद अब "फ्लेम्स"-2 के साथ दिल वालों की दिल्ली एक बार फिर देखेगी "फ्लेम्स" सीजन-2 के सभी एपिसोड्स देखिए,18 अक्टूबर शुक्रवार से (TVF) MX PLAYER पर

17 अक्टूबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: 16 अक्टूबर 19 को डिजिटल माध्यम में प्रस्तुत पहली वेब सीरीज में एक तथा दर्शकों का दिल जीत लेने वाली फ्लेम्स सीजन-1 में एक कैमिकल रिएक्शन ने बड़ी संख्या में फैन्स को अपनी और आकर्षित किया था।
इस सहज एवं प्रभावशाली टीनेज रोमांस में एक ट्यूशन क्लास में इशिता और रजत के युवा प्यार की कहानी दिखाई गई थी। वो इंटरनेट पर सबसे क्यूट युगल बन गए थे। सीजन-1का अंत इन दोनों के एक होने के साथ हुआ था। जिसके बाद दर्शक ये जानने को उत्सुक थे। की इन दोनों की जिंदगी में आगे क्या परिवर्तन आएगा।

लेकिन दूसरे सीजन में उनके बीज प्यार का सुलगता समीकरण दिखाया गया है। जब वो रिश्ते के उतार-चढ़ाव के साथ अपने व्यक्तिगत उद्देश्यों ओर दोस्ती का समीकरण बिठाने की कोशिश करते है। इस प्यार की मासूम कहानी के साथ दर्शकों को भावुक करते हुए। "द वायरल फीवर" (TVF) के चहेते डिजिटल स्वीटहार्ट रित्विक सहोरे, तानिया मनिकतला एवं शिवम काकड़ और सुनाक्षी ग्रोवर दिल वालो की दिल्ली में "फ्लेम्स"-2 को प्रमोट करने आये। दिल्ली में हुई एक विशेष स्क्रीनिंग में मुख्य कलाकारों ने सीजन के एक और प्यार की खुशी मनाते हुए अपनी रोचक यादो के बारे में बताया।
अपूर्व सिंह करकी द्वारा निर्देशित एवं कुणाल अनेजा द्वारा लिखित शो दूसरा सीजन दर्शकों को मुख्य युगल के साथ अनेक पहले अनुभव प्रदान करेगा। आम भावनाओं के साथ यह नया सीजन दर्शकों को अनेक भावनाओं, आकर्षण, पहली लड़ाई, दिल की असहज भावना एवं एक दूसरे में भरोसे व विश्वास का अनुव प्रदान करेगा। रजत के किरदार में रित्विक और इशिता के किरदार में तानिया, के अलावा इस सीरीज में शिवम कक्कड़, और सुनाक्षी ग्रोवर, है। जो इन दोनों के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। तथा इस यादगार यात्रा का हिस्सा होंगे।

इस सीरीज की वापसी और दिल्ली में इसे प्रमोट करने के बारे मे रित्विक सहोरे ने कहा, "फ्लेम्स" मेरे लिए बहुत खास प्रोजेक्ट है। सीजन-2 न केवल किसी रिश्ते के चुलबुल पक्ष दिखायेगा। बल्कि दर्शकों को इसके अनजाने पहलुओं के बारे में भी बतायेगा। इस शो ने मुझे एक परिवार दिया है। जिस पर में हमेशा भरोसा कर सकता हूँ। इस प्रेम कहानी की ख़ुशी मनाने के लिए दिल्ली से अच्छा कोई शहर नही, मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस सीरीज को पहली सीरीज से भी ज्यादा पसंद करेंगे।
(TVF) ने फ्लेम्स-2 का ट्रेलर रिलीज किया। इसमे हम देख सकते है कि प्यार के स्वर्ग में कुछ मुश्किलें पनप रही हैं। आखिर क्या गलत हुआ है। यह जानने के लिए ( TVF) प्ले एवं एमएक्स प्लेयर (MX PLAYER) पर देखिये हमारे चहेते टिन रोमांस का दूसरा सीजन, शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 से ट्रैलर यहां देखे, :https//youtu. be/h3bWITTiANE पर देखे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...