Wednesday 2 October 2019

दिल्ली पुलिस एवं दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में "फिट इंडिया स्वस्थ इंडिया" (PLOG RUN) को हरी झंडी दिखाई।

02अक्टूबर.2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: "राष्ट्रपिता महात्मा गांधी"जी की 150 वीं वर्षगांठ के अवसर पर, दिल्ली पुलिस ने 02 अक्टूबर दिल्ली के गोल्डन जुबली पार्क (राजघाट के पास) में NGO यूनाइटेड वे दिल्ली के साथ मिलकर "Plog Run" का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के अवसर पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल,ने गेस्ट ऑफ ऑनर, की मौजूदगी में "PLOG RUN" को हरी झंडी दिखाई।
दिल्ली पुलिस अमूल्य पटनायक और  जोस फेरारो,अध्यक्ष यूनाइटेड वे वर्ल्डवाइड प्लास्टिक कचरे के प्रति जागरूकता और प्रबंधन के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए और शहर को साफ और हरा-भरा रखने के लिए सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने के लिए पाॅलिंग ड्राइव का आयोजन किया गया।
फिट इंडिया स्वस्थ इंडिया के अवसर पर दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों और RWA,और MWA के प्रतिनिधियों सहित लगभग 400 स्वयंसेवकों ने पुलिस कर्मियों के साथ गतिविधि में भाग लिया। पैलॉगिंग चलना, जॉगिंग करना और उस समय बिखरे हुए कूड़े को उठाना है। रिसाइकलरो द्वारा कचरा एकत्र किया गया था।
गांधी जयंती समारोह में आये हुए वरिष्ट पुलिस अधिकारियों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों को दिल्ली उपराज्यपाल ने प्रतिभागियों को एकल उपयोग प्लास्टिक को खत्म करने, कचरे को अलग करने और दूसरे शहर को साफ और हरा-भरा रखने के लिए प्रेरित करने की शपथ दिलाई।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...