Thursday 17 October 2019

"पीजियोंन" दिलाता है। बच्चों को माँ के प्यार का एहसास - केयची फना कोशी,

17 अक्टूबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: अपने पन का अहसास नए जन्मे बच्चों को सुरक्षित और प्यार भरा स्पर्श  देता है पीजियोंन,जो पिछले दस वर्षों से हर घर मे पहुचा है। न्यू बोर्न चाइल्ड ,इतना नाजुक होता है कि उसको जरा सा भी दुख मिले तो उसकी माँ का क्या हाल होता है। यह उस माँ के दिल से पता चलता है, यह कहना था भारत मे पीजियोंन की मार्केटिंग सेल्स देख रहे। अमित चौबे का
पीजियोंन के शानदार सफलता के दस साल का जश्न मनाने के लिए भारत, सिंगापुर ओर जापान से आये सभी प्रतिनिधियों ने जम कर लुफ्त एरोसिटी के रिसीएसित होटल  में उठाया,ओर अपने आने वाले 10 सालों की परिकल्पना को भी सभी के सामने रखा, केयची फ़ना कोशी, एम डी, ने बताया कि बच्चों को माँ के प्यार का एहसास दिलाता है। पीजियोंन   उनका कहना था कि माँ और बच्चों के लिये उनकी जरूरतो के हिसाब से सबसे बेस्ट से बेस्ट उपयोग होने वाली वस्तुओं को बनाने के लिए लगातर हर प्रकार से मार्किट रिसर्च भी लगातार किया जाता है।

पीजियोंन एम डी, और सीईओ ग्लोबल हेड,नोतिमसा कित्तजवा का कहना है। कि स्टॉकहोल्डरों को विश्वास दिलाया जाता कि कंपनी लगातार अपने प्रयासों से आने वाले 10 सालों में ओर भी नया करने के लिये  पूरी कोशिश करते हुए देश क्या विश्व भर में एक विश्वशनीय ब्रांड बनने  की ओर अग्रसर है।
उन्होंने बताया कि जिस तरह से प्लास्टिक एक खतरनाक स्थित की ओर हमारे पर्यावरण को ले जा रहा है। इससे नए जन्मे बच्चों पर भी इसका प्रभाव अधिक पड़ता है, इस लिये हमने सभी मानकों से प्रमाणित प्लाटिक ओर अन्य मेटेरियल का प्रयोग किया जाता है। जो पुरी तरह सुरक्षित है,10 वर्ष होने पर शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया जहाँ सिंगापुर, जापान और भारत की सस्कृति की झलक नजर आई।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...