Monday 28 October 2019

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने, दीवाली की रात में सड़को पर क़ानून व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों को मिठाई बांटी और दीवाली की दी बधाई।

28 अक्टूबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक, ने दिल्ली पुलिस द्वारा 27 और 28 अक्टूबर 2019 की रात दिल्ली में दिवाली की कानून व्यवस्था के संबंध में ड्यूटी पर तैनात क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की। दिल्ली पुलिस आयुक्त ने पुलिस कर्मियों को दिवाली की बहुत बहुत बधाई दी।
और पुलिस पिकेट, PCR वैन और ट्रैफिक चौराहों पर कठिन कर्तव्यों का पालन करने वाले पुलिस कर्मियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उनके मनोबल और उत्साह को बढ़ाने के लिए आयुक्त, द्वारा पुलिस कर्मियों को मिठाई बांटी गई।दिल्ली पुलिस आयुक्त,अमूल्य पटनायक ने जिन क्षेत्रों का दौरा किया गया। वह क्षेत्र कनॉट प्लेस, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग, पुलिस मुख्यालय, नोएडा बार्डर पर चिल्ला पिकेट और केंद्रीय पुलिस नियंत्रण कक्ष, हैदरपुर में स्थित हैं। वरिष्ठ अधिकारियों ने तैनाती बिंदुओं का भी दौरा किया और अपने-अपने जिलों में पुलिस कर्मियों का भी अभिवादन किया।स्पेशल आयुक्त, लॉ & ऑडर (दक्षिण) और उत्तर, जॉइंट आयुक्त,रेंज नई दिल्ली, मध्य, उत्तरी और पूर्वी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी CP, दिल्ली के साथ थे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...