Saturday 19 October 2019

सौंदर्य प्रतियोगिता, में प्रगति ने जीता "ईवा इंडिया" दिल्ली 2019 का खिताब।

19 अक्टूबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली:18 अक्टूबर 2019 को "ईवा इंडिया" सौंदर्य प्रतियोगिता कार्यक्रम आयोजित किया गया। भारत की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता "ईवा इंडिया" इस बार फिर से खूबसूरत लड़कियों को अपनी काबिलियत दिखानेे का मौका दे रही है। ईवा इंडिया का यह तीसरा साल है। यह सौंदर्य प्रतियोगिता भारत के कई शहरों में हो रहा है जिनमे से आज दिल्ली में यह ऑडिशन हुआ। जहाँ दिल्ली और आसपास  से सैकड़ों लड़कियों ने भाग लिया जिनमे से तीन  प्रतिभागियों को दिल्ली में होने वाले फाइनल  के लिए चुना गया।
अपने सपनों को सच करने के लिए शुक्रवार को "ईवा इंडिया" 2019 दिल्ली के ऑडिशन में दिल्ली की गर्ल्स ने पहला कदम आगे बढ़ाया है। महिपालपुर स्थित होटल टॉरस सरोवर पोर्टिको में हुई इस प्रतियोगिता में दिल्ली एवं NCR से कई की प्रतिभाशाली लड़कियों ने हिस्सा लिया। वॉक, कॉन्फिडेंस और इंट्रोडक्शन के आधार पर दिल्ली की प्रगति को विजेता चुना गया। वहीं,फर्स्ट रनरअप तान्या, और सेकंड रनरअप की करिश्मा, रहीं।
इस प्रतियोगिता को भोजपुरी और असमी मूवी की ऐक्ट्रेस कुलजीत बेदी सबरवाल, ईवा इंडिया की ऑफिसियल डिज़ाइनर रोज़ी अहलुवालिआ, उत्सव ढ़ोलकीआ (फैशन कोरियोग्राफर) मोहित गुप्ता (ओनर मायरा ज्वैलर्स),निहारिका पाहवा (विनर मिस पंजाब 2018) ने जज किया। इस मौके पर "ईवा इंडिया" के चेयरपर्सन सुनीत कालरा और रजनी कालरा भी मौजूद रहे। सेलेक्शन तीन राउंड में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत रैम्पवॉक से हुई। इसके बाद सभी प्रतिभागियों का इंट्रोडक्शन राउंड हुआ और फिर क्वेशचन-आंसर राउंड में सभी प्रतिभागियों ने पूरे कॉन्फिडेंस से जवाब दिए।
"ईवा इंडिया" बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को भी सपोर्ट कर रहा है|

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...