Tuesday 24 September 2019

दिल्ली पुलिस नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट, ने भारी मात्रा में अवैध शराब सहित मिनी ट्रक वाहन के साथ आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार

24 सितंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक मिनी छोटा हाथी ट्रक में भारी मात्रा में शराब ले जा रहे। एक आरोपी व्यक्ति की गिरफ्तारी के साथ, नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट, पुलिस स्टेशन नंद नगरी पुलिस ने क्रेजी रोमियो की 3850 क्वार्टर बोतल (प्रत्येक क्वार्टर बोतल में 180 मिली।) बरामद की और एक वाहन को भी जब्त किया गया।
नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट,ने दिल्ली पुलिस द्वारा, दिल्ली में अवैध शराब के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया गया है। नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के पुलिस कर्मियों को विशेष रूप से दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत गश्त तेज करने और उचित कानूनी कार्रवाई करने के लिए सूचित किया गया है।

इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम जिसमें हैडकांस्टेबल करण और कांस्टेबल ललित को शामिल किया। अवतार सिंह SHO, नंद नगरी और ACP आनंद मिश्रा नंद नगरी के पर्यवेक्षण के तहत पुलिस टीम का गठन किया गया।इस अभियान के दौरान, पुलिस स्टेशन नंद नगरी के पुलिस कर्मियों ने एक आरोपी अजय उम्र 33 वर्ष  साहिबाबाद, गाजियाबाद यूपी, अवैध शराब के सप्लायर और वाहन सहित आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। और परिवहन में प्रयुक्त भारी मात्रा में शराब और मालवाहक वाहन को भी जब्त किया गया।

हैडकांस्टेबल करण और कांस्टेबल ललित के साथ मोटरसाइकिल पर गश्त कर रहे थे। उन्होंने देखा कि गगन सिनेमा टी-पॉइंट के पास एक दुर्घटना हुई थी। और आपत्तिजनक मिनी ट्रक भागने की कोशिश कर रहा था। तुरंत पुलिस कर्मियों ने उस वाहन का पीछा किया। और मिनी छोटा हाथी ट्रक सहित आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया। और आरोपी ड्राइवर के मालवाहक वाहन से 80 कार्टून अवैध शराब जिसमें 3840 क्वार्टर बोतल (180 मिली। प्रत्येक क्रेज़ी बोतल में) को जब्त किया गया। और थाना नंद नगरी में दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी से पूछताछ में अवैध शराब के स्रोत का पता किया जा रहा है। और आगे की जांच चल रही है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...