Wednesday 18 September 2019

"शार्प" जापान ने त्योहारों की शुरूआत के साथ भारत में लॉन्च की स्मार्ट होम अप्लायन्सेज़ की नई रेंज।

19 सितम्बर, 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के ग्लोबल लीडर शार्प ने स्मार्ट होम अप्लायन्सेज़ की नई रेंज का लॉन्च किया है। इस लॉन्च के साथ कंपनी देश में होम एयर प्यूरीफिकेशन और होम अप्लायन्स सेगमेन्ट में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाना चाहती है।
स्मार्ट होम अप्लायन्सेज़ की इस रेंज में ट्विन कुकर, सुपरहीटेड स्ट्रीम ओवन, स्लो ज्यूसर, वैक्युम ब्लेंडर और ब्रेड मेकर शामिल है। कंपनी ने भारत में स्मार्ट फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी और उर्जा प्रभावी फीचर्स से युक्त एयर प्यूरीफायर और डीह्यमुडीफायर्स की नई रेंज भी पेश की है। उपभोक्ताओं को संतोषजनक अनुभव प्रदान करने और अपने प्रमुख उत्पादों की पेशकश का विस्तार करने के उद्देश्य के साथ "शार्प" ने त्योहारों के इस सीज़न कन्ज़्यूमर प्रोडक्ट्स की नई सीरीज़ को बाज़ार में उतारा है। शार्प के उत्पादों की अनूठी विशेषताएं निश्चित रूप से उपभोक्ताओं को खूब लुभाएंगी और बाज़ार में ब्राण्ड की मौजूदगी को और सशक्त बनाने में योगदान देंगी।
लॉन्च के अवसर पर युकी चियोदा,शार्प,जापान ने कहा हर भारतीय परिवार को नए इनोवेशन्स और आधुनिक तकनीक से लाभान्वित करना हमारा उद्देश्य है। इस लॉन्च के साथ शार्प आज के व्यस्त जीवन को तनाव रहित एवं आसान बनाने के लिए उपभोक्ताओं को स्मार्ट और आधुनिक टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है।हम अपने उपभोक्ता को समझते हैं और अपने उत्पादों के माध्यम से उन्हें सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि इस लॉन्च के साथ पेश किए गए हमारे उत्पाद उपभोक्ताओं के जीवन को सहज बनाएंगे और उनके साथ हमारे रिश्तों को और भी मजबूत बनाएंगे।
हम उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए आकर्षक डील्स के माध्यम से उन्हें अधिकतम संतोषजनक सेवाओं का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। चियोदा ने कहा। इस अवसर पर शिंजी मीनाटोगावा, मैनेजिंग डायरेक्टर, शार्प इण्डिया ने कहा, “यह नया लॉन्च खासतौर पर उपभोक्ताओं के फायदों को ध्यान में रखते हुए शार्प के विकास के लिए नए मार्ग प्रशस्त करेगा। कन्ज़्यूमर ड्यूरेबल सेगमेन्ट में बढ़ती मांग को देखते हुए भारत दुनिया का अग्रणी बाज़ार बनने की दिशा में अग्रसर है। हमें खुशी है कि हम त्योहारों की शुरूआत के साथ इन उत्पादों का लॉन्च कर रहे हैं।
किशले रे, प्रेज़ीडेन्ट, कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिज़नेस, शार्प इण्डिया ने कहा, ‘‘शार्प जापान की भारतीय सब्सिडरी होम अप्लायन्सेज़ की ऐसी स्मार्ट रेंज लॉन्च कर रही है, जो भारत में हवा, पानी और भोजन से जुडी बढ़ती समस्याओं के लिए समाधान उपलब्ध करा सके। उत्पाद की उपलब्धता सभी उत्पाद देश भर में ऑफलाईन सेल्स एवं डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...