Thursday 27 June 2019

तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत ने ऑल्टबालाजी की हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज "बू.... सबकी फटेगी" देश की राजधानी दिल्ली में लॉन्च किया।

28 जून, 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: ऑल्टबालाजी का बहुप्रतीक्षित, मल्टीस्टारर हॉरर कॉमेडी शो  (“बू.......सबकी फटेगी”) 8 एपिसोड की यह वेब सीरीज आज राजधानी दिल्ली में लॉन्च की गई। भारत की अपनी तरह की पहली वेब सीरीज अपनी मल्टी स्टारर स्टार कास्ट और हंसाने व गुदगुदाने वाले ट्रेलर की वजह से पहले से सुर्खियों में हैं। अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए। अभिनेता तुषार कपूर,और अभिनेत्री मल्लिका शेरावत,17 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। दोनों कलाकारों ने आज अपनी वेब सीरीज (“बू.....सबकी फटेगी”) को राजधानी दिल्ली में लॉन्च किया।

इन कलाकारों के साथ वेब सीरीज के निर्देशक फरहाद सामजी भी मौजूद थे। जो “गोलमाल” और “हाउसफुल” सीरीज की फिल्मों के सह लेखक के तौर पर काफी मशहूर हैं। इस वेब सीरीज में तुषार और मल्लिका के अलावा संजय मिश्रा, शेफाली जरीवाला, कृष्णा अभिषेक, अश्विनी कालसेकर, किकू शारदा, मुकेश तिवारी, विपुल रॉय, अनिल चरणजीत, श्वेता गुलाटी, सबा सौदागर और साक्षी प्रधान भी दिखाई देंगे। एक पूरी तरह से नए जोनर में धमाकेदार एंट्री करते हुए इस समय ऑल्टबालाजी की हॉरर कॉमेडी  “बू....सबकी फटेगी” की स्ट्रीमिंग ऑल्टबालाजी पर की जा रही है।

यह वेब सीरीज दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पुराने दोस्त को हैरत में डालने के लिए एक सुनसान और वीरान रिसॉर्ट में चंद रातें बिताने की योजना बनाते हैं, जिसका मालिक एक ब्लाइंड केयरटेकर संजय मिश्रा है। ग्रुप इस निर्जन रिसॉर्ट में हो रही सभी अजीबोगरीब बातों और सुपरनैचुरल गतिविधियों को नजरअंदाज करता है, लेकिन हालात तब डरावने हो जाते हैं, जब ग्रुप का एक सदस्य मारे जाने के बाद भूत बन जाता है। मानव के रूप में तुषार कपूर का किरदार ग्रुप का सबसे मासूम सदस्य है। उसका अक्सर मजाक उड़ाया जाता है। हालांकि वह यह सब चेहरे पर मुस्कान के साथ हैंडल करता है।  वेबसीरीज में यह किरदार मल्लिका शेरावत ने निभाया है। वह एक रहस्यमय चलती-फिरती भूतनी है, जो कभी अजीब ढंग से दिखती है और कभी गायब हो जाती है। दोस्तों के ग्रुप में सस्पेंस, डर और भ्रम फैलाने के अलावा हसीना उनसे बातचीत करने की पुरजोर कोशिश करती है।

अपनी जबर्दस्त, और फूलप्रूफ कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने वाले अभिनेता तुषार कपूर ने कहा, “यह मेरा डिजिटल डेब्यू है। मैं फरहाद सामजी के साथ दोबारा जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हूं, जो मेरी “गोलमाल” फिल्म के भी निर्देशक थे। मुझे इस वेब सीरीज के ट्रेलर के लिए ऑडियंस से जबर्दस्त रेस्पांस मिला है। मुझे उम्मीद है कि अब आडियंस इस शो को देखकर उतना ही मजा उठाएंगे जितना हमें इसकी शूटिंग करने में आया है।

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने डिजिटल डेब्यू पर कहा, “पहली बार मै भूतनी का किरदार निभा रही हूं। मैंने इसका पूरा मजा उठाया। संजय मिश्रा, किकू, कृष्णा और तुषार जैसे बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग वाले कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए काफी आकर्षक मौका है। इस प्रोजेक्ट की कमान फरहाद सामजी ने संभाली। यह सबसे बड़ा कारण था, जिससे मैंने इस प्रोजेक्ट में काम करना कबूल किया। मुझे इस वेब सीरीज की शूटिंग में सभी कलाकारों के साथ काम करके खूब मजा आया। मुझे विश्वास है कि हम इस वेब सीरीज से आपको डराने के साथ जोरदार ठहाके लगाने में सक्षम होंगे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...