Wednesday 5 June 2019

हरियाणा के अंबाला शहर में (CFIB) "क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो" की वैचारिक गोष्टी संपन्न।

5 जून,2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: अंबाला में 05 जून,19 को सावण गिरी आश्रम, गांव सारंगपुर,हिसार रोड,जिला अंबाला (हरियाणा) में पूज्य स्वामी सावन गिरी जी महाराज की अध्यक्षता में क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो (CFIB) की एक विचार गोष्ठी संपन्न हुई जिसमें CFIB के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० जसबीर अार्य को मुख्य अतिथि के तौर पर आमन्त्रित कर सम्मानित किया गया।


स्वामी जी के आश्रम मे उनके काफी दूर-दूर से शिष्य और शुभचिंतक आए हुए थे। जिनके समक्ष डॉ० जसबीर आर्य ने (सीएफआइबी) के कार्यों पर विस्तार से  प्रकाश डाला और उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि वह अपने आप को CFIB मे शामिल कर ताकतवर बनाएं और ज्यादा से ज्यादा देश,समाज और जनता की सेवा करें।


डॉ०आर्य जी के विचारों से प्रभावित होकर लोगों ने कहा कि अब आर्य जी को बहुत जल्दी दुबारा से अंबाला बुलाकर एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा। और पूरे अंबाला मे इनकी रैलियां की जाएंगी। पूज्य स्वामी जी महाराज ने भी आज इस गोष्ठी में "सीएफआइबी" से प्रभावित होकर डॉ० अार्य जी को वचन दिया कि बहुत जल्दी पूरे हरियाणा के अंदर क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो का एक बहुत ही जानदार और शानदार संगठन खड़ा कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...