Sunday 9 June 2019

कुरुक्षेत्र हरियाणा में CFIB के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.जसवीर आर्य ने कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित।

9 जून, 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: कुरुक्षेत्र 9 जून 19 को शाहाबाद-मारकंडा,जिला कुरुक्षेत्र (हरियाणा) में क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो {CFIB} के जिला अध्यक्ष अमनदीप सिंह जी ने अपने खास कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक बुलाई गई। जिसमें CFIB के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जसबीर आर्य जी को सम्मानित कर संकल्प लिया कि बहुत जल्दी ही पूरे जिले के सभी कार्यकर्ताओं का कुरुक्षेत्र में एक बड़ा सम्मेलन आयोजित करके प्रत्येक गांव में CFIB की एक एक शाखा खोली जाएगी।

डॉ० जसवीर आर्य के द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा। कि आप अपने जिले में अपने आप को ज्यादा सक्रिय करें और संगठन को और मजबूत करें।

हम बहुत ही ईमानदारी से अपना काम कर रहे। इसीलिए भारत सरकार और जनता मे हमे प्रतिष्ठा मिल रही है। डॉ० आर्य ने कहा कि हमें बहुत खुशी है। कि हरियाणा के मुख्यमंत्री, मनोहर लाल खट्टर जी जनहित में बहुत अच्छे कार्य कर रहे हैं। और हम इनको दोबारा हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। इस मीटिंग में महिलाओं ने भी बड़े उत्साह के साथ शिरकत की और संगठन में काम करने की अपनी इच्छा जताई।


जिलाध्यक्ष अमनदीप सिंह ने भी डॉ.जसवीर आर्य जी को कहा कि हम बहुत शीघ्र जिला कुरुक्षेत्र में महिलाओं की भी टीम का गठन करेगें। बैठक के बाद अमनदीप सिंह जी ने मीटिंग में आये हुए। सभी कार्यकर्ताओ को जलपान कराया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...