Saturday 1 June 2019

दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने हेरोइन (स्मैक) के साथ एक अपराधी व्यक्ति को किया गिरफ्तार

2 जून, 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: स्पेशल स्टाफ आउटर डिस्ट्रिक्ट, ने 460, ग्राम हेरोइन (स्मैक) के साथ आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार। फ़ाइन क्वालिटी हेरोइन हाइविंग अंतर्राष्ट्रीय बाजार मूल्य 1.75 करोड़ रुपए,


स्पेशल स्टाफ, आउटर डिस्ट्रिक्ट को जानकारी मिली थी कि यूपी का एक व्यक्ति सुल्तानपुरी, दिल्ली में हीरोइन (स्मैक) के साथ आएगा। इस सूचना पर तुरंत कारवाई करते हुए। पुलिस टीम का गठन किया गया।  जिसका नेतृत्व इंस्पेक्टर ने किया था। अजमेर सिंह, I/C स्पेशल स्टाफ के समग्र पर्यवेक्षण के तहत ACP, सुभाष वत्स, बाहरी जिला, दिल्ली।


मुखबिर की सूचना और बताये गए। ठिकाने के आधार पर, जलेबी चौक, सुल्तानपुरी, दिल्ली के पास एक जाल बिछाया गया और गुप्त निगरानी रखी गई। एक व्यक्ति को ई-ब्लॉक के पार्क की ओर आते देखा गया, जिसे मुखबिर ने पहचान लिया। इस पर, मुखबिर ने तुरंत छापेमारी टीम को संकेत दिया। स्पेशल स्टाफ की टीम ने तेजी से कार्रवाई की और उक्त व्यक्ति को पुलिस ने धरदबोच लिया, हालांकि आरोपी ने मौके से भागने की बहुत कोशिश की। प्रारंभ में,आरोपी ने अपनी पहचान को छुपाने में छापेमारी टीम को गुमराह करने की कोशिश की गई।


लेकिन पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी का नाम पप्पू उम्र 40 वर्ष  जिला शाहजहाँपुर, (यूपी) के रूप में अपनी पहचान का खुलासा किया। आरोपी व्यक्ति की तलाशी पर, 460 ग्राम (स्मैक) बरामद की गई। इसलिए, कानून के अनुसार आरोपी पर मामला थाना सुल्तानपुरी में दर्ज किया गया। और उसे तदनुसार गिरफ्तार किया गया। पुलिस और आगे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...