Monday 3 June 2019

"क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो" के द्वारा चंडीगढ़ एवं मोहाली शाखा में बुद्धि जीवी सम्मेलन आयोजित किया गया।

3जून,2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: चंडीगढ़ 02 जून,19 को आर्य समाज मंदिर सेक्टर-56, मोहाली,पंजाब के सभागार में "क्राईम फ्री इंडिया ब्यूरो"(CFIB) के राष्ट्रीय चेयरमैन डॉ.जसबीर आर्य की अध्यक्षता में एक बुद्धिजीवी सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमें चंडीगढ़ एवं मोहाली सेे काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित हुए।

(CFIB) "क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो" के सम्मेलन में पधारे हुए। अधिकांश वक्ताओं ने समाज में फैल रहे।अपराध, भ्रष्टाचार, अत्याचार,हिंसा,गुंडागर्दी व सामाजिक बुराइयों के प्रति चिंता जाहिर की और यहां भी (सीएफआइबी) को जल्द से जल्द शुरू करने की आवश्यकता महसूस की गई। (CFIB) "क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो" के चेयरमैन डॉ. जसबीर आर्य ने कहा संगठन के लक्ष्य-उद्देश्यों और कार्यक्रमों और इसमें आगे बढ़ने की संभावनाओं पर विस्तार से चर्चा की और सभी श्रोताओं ने भी बड़े उत्साह से मंत्रमुग्ध होकर उनके विचारों को बड़े ध्यान से सुना और सराहा।



इस सम्मेलन में डॉ.जसबीर आर्य, द्वारा चंडीगढ़ शाखा का प्रमुख डॉ. श्रुति कांत शास्त्री, को और मोहाली शाखा की अध्यक्ष पत्रकार दर्शना धीमान को बनाया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में (सीएफआइबी) की कर्मठ कार्यकर्ता सुश्री दर्शना धीमान,और उनकी टीम की मेहनत बहुत ही काबिले तारीफ रही। कार्यक्रम की व्यवस्था डॉ. श्रुतिकांत ने की। सुश्री दर्शना धीमान ने मंच का कुशल संचालन किया गया। और डॉ.श्रुति कांत ने आए हुए सभी गणमान्य अतिथियों का आभार और धन्यवाद व्यक्त किया और बड़े श्रद्धा भाव से सबको जलपान ग्रहण कराया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...