Thursday 21 May 2020

संकट के दौरान प्रसव पीड़ा महिलाओं या अन्य बीमारी से ग्रस्त लोगों को अस्पताल पहुँचाया। दिल्ली पुलिस PCR सदैव आपके साथ।

21 मई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कंट्रोल रूम ने बताया कि कोरोना वायरस (COVID​-19) के महामारी को रोकने के लिए एक निवारक उपाय के रूप में,लॉकडाउन लागू किया गया है इस समय आपातकालीन के दौरान, PCR मोबाइल पेट्रोल वैन ने संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए कदम रखा है।
पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन ने आपातकालीन के समय अस्पताल में महिलाओं को प्रसव पीड़ा, दिल का दौरा पड़ने वाले बीमार रोगियों या किसी अन्य व्यक्ति को आपातकालीन अस्पताल में भर्ती करवाया। जोकि मानव जीवन के लिए महत्वपूर्ण चिकित्सा की आवश्यकता होती हैं।

पिछले 24 घंटों के दौरान, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन को एक महिला को प्रसव पीड़ा में महिला का फोन पूर्वी दिल्ली से प्राप्त हुआ था। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने तुरन्त कारवाई करते हुए। महिला को उचित समय में सुरक्षित रूप से उपयुक्त अस्पताल में स्थानांतरित किया। अब तक लॉकडाउन पीरियड के दौरान पीसीआर एमपीवी ने 968 महिलाओं को विभिन्न अस्पतालों में प्रसव पीड़ा में स्थानांतरित किया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...