Thursday 28 May 2020

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट,के दिल्ली पुलिस ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए "दो गज की दूरी" अभियान चलाया जनता को जागरूक करने के लिए पेपर जैकेट वितरित किये गए।

28 मई, 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी संजय भाटिया,सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट,के दिल्ली पुलिस ने 27 मई, 2020 को दो गज की दूरियों के रूप में मनाया है। इस अवसर पर जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ डीसीपी सेंट्रल ने गेट नं,1, जामा मस्जिद, मटिया महल मार्केट में जनता को पेपर जैकेट्स के वितरण का शुभारंभ किया।
पूरे जिले में (पांच लाख) ऐसे जैकेट वितरित किए जाएंगे जो लोगों को सामाजिक भेद के महत्व के बारे में जागरूक करेंगे। प्रत्येक जैकेट के सामने और पीछे के हिस्से पर "दो गज की दूरी बनाए रखी गई" के रूप में संदेश दिया गया है।
पहले दिन यानि 27 मई, 2020 को कुल 50,000 ऐसे जैकेट लोगों को वितरित किए गए थे। यह माना जाता है कि मध्य जिले में जनता के बीच सामाजिक दूरियों के महत्व को फिर से जीवंत करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना होगा, जिसमें कई समावेश क्षेत्र हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...