Sunday 3 May 2020

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने "कोरोना योद्धाओ" को तहदिल से किया सलाम।

3 मई 2020

वरिष्ट पत्रकार 
डॉ.जसवीर आर्य


नई दिल्ली: तीन मई केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में अद्भुत योगदान और बलिदान के लिए रविवार को ‘‘कोरोना योद्धाओं’’ को सलाम किया। कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में विभिन्न कार्यों में लगे चिकित्सकों, पैरामेडिकल कर्मियों, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों आदि को ‘‘कोरोना योद्धा’’ कहा जाता है।
उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत अपने कोरोना योद्धाओं को सलाम करता है। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि मोदी सरकार और पूरा देश आपके साथ खड़ा है। आपको चुनौतियों को अवसर में बदलकर देश को कोरोना वायरस से मुक्त कराना है और स्वस्थ, समृद्ध तथा मजबूत भारत बनाकर दुनिया के समक्ष
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा। कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में अद्भुत योगदान में विभिन्न कार्यों में लगे चिकित्सकों, पैरामेडिकल कर्मियों, पुलिस कर्मियों, सफाईकर्मियों आदि को ‘‘कोरोना योद्धा’’ कहा जाता है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत अपने कोरोना योद्धाओं को सलाम करता है। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि मोदी सरकार और पूरा देश आपके साथ खड़ा है।
आपको चुनौतियों को अवसर में बदलकर देश को कोरोना वायरस से मुक्त कराना है और स्वस्थ, समृद्ध तथा मजबूत भारत बनाकर दुनिया के समक्ष उदाहरण पेश करना है। जय हिंद।’’ सशस्त्र बलों ने रविवार को हवाई फ्लाई पास्ट किया और देश के कई अस्तपालों पर फूल बरसाकर चिकित्सकों, पैरामेडिकल कर्मियों, सफाई कर्मियों और अग्रिम पंक्ति के कई कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...