Sunday 31 May 2020

द्वारका डिस्ट्रिक्ट दिल्ली पुलिस व अमन कमेटी के सदस्यों ने थाना नजफगढ़ के क्षेत्र से विभिन्न धर्मों के पुजारी, मोलवी, ग्रन्थि,आदि ने मिलकर लोगो को भोजन बांटा गया।

31 मई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: द्वारका डिस्ट्रिक्ट में, अमन कमेटी के सदस्यों की टीम ने पुलिस स्टेशन नजफगढ़ का दौरा किया और जरूरतमंद लोगों यानी ("नारायण सेवा") को कुक भोजन के वितरण में भाग लिया और सभी ने समाज में स्वास्थ्य और सद्भाव के लिए प्रार्थना की समस्याएं आएंगी और जाएगी; कोई भी समस्या मनुष्य के साहस से बड़ी नहीं है।
समाज के प्रत्येक व्यक्ति को स्वस्थ और सद्भावपूर्ण रहने दें, द्वारका जिला थाना नजफगढ़ के पुलिसकर्मियों की प्राथमिकता है और इसी पंक्ति में दर्शाया गया है ( दिल्ली पुलिस दिल की पुलिस )आज, अमन कमेटी के सदस्यों ने नजफगढ़ के क्षेत्र से अपने विभिन्न धर्मों यानी कि पुजारी, मोलवी, ग्रन्थि, पुजारी आदि का प्रतिनिधित्व करते हुए पुलिस स्टेशन नजफगढ़ में दैनिक आधार पर चल रहे "नारायण सेवा" में भाग लिया।सभी ने समाज में स्वास्थ्य और सद्भाव के लिए प्रार्थना की इसके अलावा कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर एक नागरिक को मुँह पर मास्क के उपयोग के बारे में और सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए कहा गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...