Monday 2 March 2020

दो आरोपी शराब तस्करों को दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने TSR सहित धरदबोचा।

3 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 1/2 मार्च 2020 की आधी रात के लगभग 12:30 बजे,पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन, के पुलिसकर्मी जिसमें कांस्टेबल सुमित और कांस्टेबल ड्राइवर अमित, DSIDC, ट्रैफिक सिग्नहोला,दिल्ली के पास गश्त कर रहे थे। उन्होंने संदिग्ध हालत में एक TSR को देखा और पुलिस कर्मियों ने इसे रोकने का संकेत दिया।
पीसीआर मोबाइल पेटोल वैन के पुलिस कर्मियों को देखकर, TSR के चालक ने तेजी दिखाई और भागने की कोशिश की पीसीआर एमपीवी स्टाफ के मन में शक हुआ और तुरंत कार्रवाई में जुट गए और संदिग्ध TSR का पीछा करना शुरू कर दिया। और बहुत पीछा करने के बाद, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन, के पुलिस कर्मी खामपुर ट्रैफिक सिग्नल के पास TSR गाड़ी को रोकने में कामयाब रहे। जाँच करने पर,15 पेटियाँ जिनमें अवैध शराब की 740 क्वार्टर थी, उनके TSR में भरी हुई पाई गई थी। मोबाइल पेट्रोल वैन ने TSR के ड्राइवर को पकड़ लिया।

आरोपी शराब तस्कर की पहचान मो.चंद आयु 38 वर्ष s/o नईम मोहम्मद एच.एन.ओ. F-11, न्यू सीलम पुर, दिल्ली के रूप में की गई। और कपिल कुमार आयु 31 वर्ष झुग्गी पुल मिठाई, दिल्ली।  मौके पर पहुंचे पुलिस स्टेशन अलीपुर के पीसीआर स्टाफ और स्थानीय पुलिस द्वारा सेल्फ कॉल किया गया।  बरामद शराब के साथ TSR के साथ दोनों शराब तस्करों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। दिल्ली एक्साइज एक्ट, आईएस/सी एमपीवी के बयान पर थाना अलीपुर में दर्ज किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...