Wednesday 18 March 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ़ ने मोबाइल फोन सहित एक आरोपी स्नैचर को किया गिरफ्तार।

18 मार्च 2020


नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी की आज सुबह लगभग पौने आठ बजे, के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी जिसमें एएसआई सुरेंदर और कांस्टेबल ड्राइवर इंद्रजीत, Pkt, 88 दिल्ली मंगोलपुरी,के पास ड्यूटी पर मौजूद थे। उन्होंने देखा कि मोटर साइकिल पर तीन स्नैचर व्यक्तियों ने एक महिला से चेन छीन ली।
मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी तुरंत कार्रवाई में जुट गए और तीन संदिग्ध व्यक्तियों का पीछा करना शुरू कर दिया।  पीछा करने के दौरान आरोपी संतुलन खो बैठा और मोटरसाइकिल से सड़क पर गिर गए। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। उनमें से एक आरोपी स्नैचर को पकड़ लिया। लेकिन उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे।

पकड़े गए आरोपी व्यक्ति की पहचान रामाशीष, उम्र 19 वर्ष के रूप में की गई। मंगोलपुरी, दिल्ली। तलाशी, व जांच करने पर आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल फोन मिले। और लूटी गई चेन को उसके साथी ले गए जो भागने में सफल रहे। सत्यापन में पाया गया कि पुलिस स्टेशन ख्याला से मोटरसाइकिल चोरी हो गई।  एमपीवी स्टाफ ने इस संबंध में एक स्वयं कॉल किया। थाना राजापार्क की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

आरोपी व्यक्ति के पास से बरामद मोबाइल फोन और बाइक नंबर डीएल 10-एसई -9569 है, जिससे बजाज पल्सर को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस स्टेशन राजापार्क में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...