Sunday 15 March 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने समय पर पहुंचकर, एक व्यक्ति खुद को फांसी लगाने की कोशिश कर रहे। एक मानव जीवन को बचाया।

15 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी,की आज सुबह लगभग सवा दस बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन स्टाफ जिसमें कांस्टेबल राकेश और कांस्टेबल ड्राइवर अमित को एक शराबी व्यक्ति के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली। जो दिल्ली के बापरौला गांव, नंगली विहार एक्स्टर्न में खुद को फांसी देने की कोशिश कर रहा था।
पीसीआर पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों से एक महिला (एजेड -55 साल) की मिली जिसने बताया कि उसके पति ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था।  एमपीवी स्टाफ ने खिड़की से झांक कर देखा कि एक आदमी सीलिंग फैन से बंधी रस्सी से लटकने की तैयारी कर रहा था।  

स्थिति का आकलन करते हुए, एमपीवी स्टाफ ने तुरन्त कार्रवाई की और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और उस व्यक्ति को आत्महत्या करने से बचा लिया।  मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ उसे पुलिस स्टेशन रणहौला के पास लाया। बाद में,थाना रणहौला की स्थानीय पुलिस ने उचित परामर्श के बाद उसे उसके परिवार को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...