Monday 2 March 2020

दो स्नैचर दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ की गिरफ्त में।

2 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी 29 फरवरी 2020 को लगभग शाम 6 बजे, एसआई राकेश त्यागी, एएसआई बिशन सिंह, हैडकांस्टेबल अनिल, महिला कांस्टेबल अनु देवी,और कांस्टेबल ड्राइवर प्रवीण, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी दिल्ली के पीटीएस वजीराबाद के पास ड्यूटी पर गश्त कर रहे थे। की एक व्यक्ति जिसका नाम पंकज कुमार उम्र 18 वर्ष है। ने एमपीवी पुलिस कर्मियों से संपर्क किया और उसने बताया कि दो लड़कों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया हैं।स्थिति का आकलन करते हुए, मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरन्त शिकायतकर्ता को एमपीवी में बिठा लिया,और स्नैचरों की तलाश शुरू कर दी। तलाशी अभियान के दौरान, शिकायतकर्ता ने सड़क किनारे संदिग्ध लोगों की पहचान की ओर पीसीआर स्टाफ को इशारा किया। पुलिस को देखते ही आरोपी स्नैचरों ने पैदल ही भागना शुरू कर दिया, लेकिन मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने स्नैचरो का पीछा किया और काफी पीछा करने के बाद आखिकार स्नैचरो को धरदबोचा।

पकडे गए आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन बरामद किया गया। पकड़े गए स्नैचरों की पहचान (1) सनी चौधरी उम्र 22 वर्ष s/o इंद्रजीत सिंह उर्फ बिट्टू  एच.एन.ओ. बी -11, गली नंबर 1,सादतपुर एक्स, दयालपुर, दिल्ली के रूप में की गई। (2) अभिषेक ठाकुर उम्र 22 वर्ष s/o मदनपाल, एच.एन.ओ. 73, गली नंबर 6, दयालपुर, दिल्ली,के रूप में की गई। एमपीवी स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया और पुलिस स्टेशन खजूरी खास की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।  पुलिस स्टेशन खजूरी खास में मामला दर्ज किया गया। आरोपी सनी चौधरी को पहले भी लूट और स्नैचिंग के दो मामलों में शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...