Tuesday 3 March 2020

एक कुख्यात अपराधी, दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ के गिरफ्त, में आरोपी के कब्जे से बटन संचालित चाकू बरामद किया गया।

4 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 3 मार्च 2020 को लगभग साढ़े बारह बजे की मध्यांतर की रात में, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी जिसमें एएसआई देवेंद्र कुमार और कांस्टेबल ड्राइवर श्याम लाल दिल्ली के आजाद मार्केट के पास गश्त कर रहे थे।  उन्होंने सड़क किनारे खड़े 4-5 संदिग्ध लड़कों को बाइक से देखा।
पीसीआर स्टाफ को देखकर संदिग्ध लड़को ने मौके से भागने की कोशिश की संदेह होने पर, मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी तुरंत कार्रवाई में जुट गए और उनका पीछा करना शुरू कर दिया। एक गहन पीछा करने के बाद आखिकार पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मियों ने बाइक पंजीकरण नंबर DL8S-CS- 2128 के साथ एक संदिग्ध लड़के को पकड़ने में कामयाब रहे।

हालांकि, उसके अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। आरोपी लड़के की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक बटन संचालित चाकू बरामद हुआ।  पकड़े गए आरोपी की पहचान मो,सुमेर उर्फ इमरान आयु 22 वर्ष रानी झाँसी रोड, फिल्मिस्तान, दिल्ली,पीसीआर स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया। पुलिस स्टेशन की स्थानीय पुलिस बारा हिंदू राव की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बरामद चाकू के साथ गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। आर्म्स एक्ट,थाना बारा हिंदू राव दिल्ली में दर्ज किया गया। आरोपी मो,सुमेर उर्फ इमरान पहले हत्या के एक मामले में भी शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...