Friday 20 March 2020

बरामद अवैध शराब और जब्त मोटरसाइकिल के साथ दो आरोपी शराब तस्कर दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ के शिकंजे में।

20 मार्च 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से जानकारी मिली, आज सुबह  लगभग सवा सात बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी हैडकांस्टेबल दयाराम और कांस्टेबल ड्राइवर, प्रमोद PVC रोड, टिकरी कलां, दिल्ली में गश्त कर रहे थे।
गश्त के दौरान उन्होंने देखा कि मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति कपड़े से ढके दो बक्से लेकर जा रहे थे। संदेह होने पर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन संदिग्ध व्यक्तियों ने पुलिस को देखते ही अपनी मोटरसाइकिल को तेज किया। और भागने लगे मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरन्त कार्रवाई की और आरोपियों का पीछा किया। जब वे PVC बाजार, टिकरी कलां पहुंचे, तो मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे।

जाँच करने पर, दो पेटी अवैध देशी शराब (प्रत्येक डिब्बे में 50 क्वार्टर) मिली। शराब तस्करो की पहचान (1) सोनू उम्र-28 वर्ष, और (2) पंकज आयु 18 वर्ष, के रूप में की गई।  ये दोनों आरोपी PVC बाजार के निवासी हैं।  टिकरी कलां, दिल्ली।  एमपीवी स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया।  पुलिस स्टेशन मुंडका की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। बरामद अवैध शराब और जब्त मोटरसाइकिल के साथ दोनों आरोपियों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस स्टेशन मुंडका में  दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।  अभियुक्त सोनू पहले भी 3 अन्य आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...